PUBG का नया अपडेट:PUBG मोबाइल के लिए जारी हुआ नया अपडेट, जाने क्या है नया अपडेट?

PUBG मोबाइल के लिए जारी हुआ नया अपडेट, जाने क्या है नया अपडेट?


PUBG update
PUBG

⏩PUBG मोबाइल के लिए नया अपडेट बीटा पेंच 0.12.0 रोल आउट कर दिया गया है. नई अपडेट में यूजर्स को सीजन 6 खेलने में आ रहे बग्स को फिक्स किया है.. एक नया मोड़ डार्क नाइट मॉड मिलेगा जिसमें कैंपेनियन के साथ कॉस्मेटिक आइटम्स जीत सकते है. इसके अलावा लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड, जंपिंग जोंबीज और जोंबी डॉग्स भी मिलेगी. इसके अलावा भी कई नए फीचर्स गेम के साथ जुड़ जाएंगे. इस गेम में इन फीचर्स के लिए आपको एंड्राइड या आईओएस डिवाइस में लेटेस्ट अपडेट को सर्च करना होगा. एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस नए अपडेट का साइज 1.8 जीबी है. नए पिक्चर के बारे में डिटेल इस प्रकार हैं.
⏩डार्क नाइट: इस मोड़ के जरिए आप अगर जोंबी के साथ फाइट कर रहे हैं तो आप एक रात के लिए जिंदा रह सकेंगे अगर सभी टीम जिंदा रहती है तो वे बैटल को जीत लेते हैं.
कैंपेनियन सिस्टम: इस फीचर के जरिए आप कैंपेनियन के साथ गेम में उतर सकते हैं आपके एनिमी आप के कैंपेनियन को नहीं देख पाएंगे और एक्स्पोज़र का कोई रिस्क नहीं रहेगा. लेवल को कंपलीट करने के बाद आपको कैंपियन इमोट्स भी दिए जाएंगे.
⏩सरवाइव इंप्रूवमेंट्स: इसमें आपको लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड्स मिलेंगे इसका इस्तेमाल आप अपने एनिमी को फ्रीज करने के लिए कर सकते हैं. इसके अलावा आपको जंपिंग ज़ोंबी, जंपिंग डॉग्स मिलेंगे, साथ ही कुछ जोंबी दीवार बिचड़ सकेंगे और छत पर जा सकेंगे. .

इस नए अपडेट में एक और बग जिसमें दरवाजे साफ से नहीं दिखाई देते थे उसे भी फिक्स किया गया है.

PUBG का नया अपडेट:PUBG मोबाइल के लिए जारी हुआ नया अपडेट, जाने क्या है नया अपडेट?   PUBG  का नया अपडेट:PUBG  मोबाइल के लिए जारी हुआ नया अपडेट,  जाने क्या है नया अपडेट? Reviewed by Anukul Gyan on April 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.